ब्रेकिंग
कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक

6

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में कोतवाली पुलिस ने शहर के चौहान की बाड़ी में चल रहे अनतर्राजीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया और 5 युवतियों और 8 युवकों को पकड़ लिया है। इनमें से 4 युवतियां छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर की निवासी हैं। जबकि एक युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पकड़े गए युवकों में से तीन खरगोन और पांच युवक छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं।

युवक छत्तीसगढ़ से युवतियों को देह व्यापार के लिए खरगोन लेकर आते थे। जहां चौहान की बाड़ी जैसे रहवासी क्षेत्र में किराए का मकान लेकर कई दिनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस की छापामार कारवाई के दौरान युवकों से शराब और अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए खरगोन कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि खरगोन शहर के चौहान की बाड़ी के रहवासी इलाके में  सैनी के मकान में युवकों द्वारा बाहर से युवतियों को बुलाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था।

इस दौरान पुलिस ने चार छत्तीसगढ़ की और एक पश्चिम बंगाल की युवती को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो लड़कियां नाबालिग हैं। वहीं मौके से खरगोन के तीन और छत्तीसगढ़ के पांच युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। पुलिस द्वारा अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.