ब्रेकिंग
कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर

12

मुरैना : मुरैना में गौकशी के मामले में प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की है। प्रशासन ने गोकशी करने वाले दो आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाकर जमींदोज किया है। आरोपी गौवंशी की हत्या कर मांस को प्लास्टिक के बोरे में भरके रखे थे। एक गाय के बछड़े को काटकर को मांस को लेकर धौलपुर के लिए जा रहे थे।

नूराबाद थाना इलाके की बंगाली कॉलोनी में दोनों आरोपी गोकशी का काम करते थे। आरोपियों के मकान से गौमांस जप्त किया था। नूराबाद पुलिस ने गौकशी के मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दोनों आरोपियों ने अवैध तरीके से मकान निर्माण कर रखा था। जिनमें से 5 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.