ब्रेकिंग
कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

महाकाल मंदिर में श्रद्धालु की जेब से 11 हजार रुपये चोरी, सीसीटीवी में नजर आए चार बदमाश

0 6

 उज्जैन। श्री महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार सुबह दर्शन कर रहे एक श्रद्धालु की जेब से 11 हजार रुपये चोरी हो गए। दर्शनार्थी की शिकायत पर मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें चार बदमाश नजर आ रहे हैं।

एक संदिग्ध को पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है। नृसिंह घाट पर रखी श्रद्धालुओं की कार से पांच मोबाइल व स्मार्ट वाॅच चोरी हो गई। महाकाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि नवनाथ पुत्र भीमराव कदम निवासी सोलापुर महाराष्ट्र अपने स्वजन के साथ सोमवार सुबह उज्जैन दर्शन करने पहुंचा था।

नवनाथ व उसके स्वजन महाकालेश्वर मंदिर में आरती के दौरान बैरिकेड्स में खड़े थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाश ने जेब में रखे 11 हजार रुपये निकाल लिए।

नवनाथ ने इसकी जानकारी मंदिर के सुरक्षाकर्मियों को दी थी। इसके बाद मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए थे।

फुटेज में चार बदमाश नवनाथ के आसपास नजर आ रहे हैं। एक बदमाश नवनाथ की पेंट की जेब से रुपये निकालते हुए नजर आ रहा है।

सुरक्षाकर्मियों को संदिग्ध का फोटो प्रसारित किया गया था। बताया जा रहा है कि मंदिर के बाहर से संदिग्ध को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ में जुटी है।

नदी में स्नान कर लौटे तो कार में नहीं मिले मोबाइल

उमेश पुत्र चंद्रकांत भोपले निवासी गणेश नगर कर्नाटक अपने स्वजन के साथ कार क्रमांक एमएच 24 वी 7954 से रविवार को उज्जैन दर्शन करने आए थे।

यहां उमेश ने नृसिंहघाट पार्किंग में अपनी कार खड़ी की और शिप्रा नदी में नहाने चले गए थे। परिवार के सदस्यों ने अपने मोबाइल, स्मार्ट वाॅच और रुपये कार में ही रख दिए थे।

नदी में स्नान के बाद जब उमेश व अन्य वापस आए तो कार के कांच खुले थे। कार की पिछली सीट पर रखे पांच मोबाइल, स्मार्ट वाॅच व अन्य सामान नदारद था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.