ब्रेकिंग
कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

चंदू चैंपियन ने पार किए 50 करोड़, कभी खुशी कभी गम वाले चाइल्ड एक्टर की फिल्म ने कितना कमाया?

0 9

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन एक बहुत बड़ी फिल्म है. इस फिल्म में पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी दिखाई गई है. इसके लिए कार्तिक आर्यन ने अपनी जान झोंक दी है. जो भी ये फिल्म देख रहा है वो एक्टर की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. विक्की कौशल और कपिल देव समेत कई सारी नामी हस्तियां कार्तिक की परफॉर्मेंस को सराह चुकी हैं. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं. इसी के साथ ये भी जान लेते हैं कि 4 दिनों में इश्क विश्क रिबाउंड फिल्म ने कितना कमाया.

चंदू चैंपियन ने कितने कमाए?

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 11 दिन में 51 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस कलेक्शन को काफी बढ़िया तो नहीं कहा जा सकता. क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज का प्रॉमिनेंट फेस तय कर चुकी है और अभी भी बजट का आधा वसूलने के लिए संघर्ष कर रही है. फिल्म ने 11वें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वीकडेज में ये मूवी कमा तो रही है लेकिन इसका बड़ा असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा है. आने वाले समय में बड़े बजट की फिल्में आ रही हैं. इनके आगमन के बाद कल्कि के लिए कमाई कर पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा.

इश्क विश्क रिबाउंड का हाल कैसा?

इश्क विश्क रिबाउंड फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में कभी खुशी कभी गम के चाइल्ड आर्टिस्ट जिबरान खान ने अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा फिल्म में रोहित सराफ भी हैं. इस मूवी को मुंज्या और महाराजा जैसी फिल्म के आगे ऑडियंस ज्यादा भाव नहीं दे रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 1.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने तीसरे दिन 1.40 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म का हाल बहुत बुरा रहा. फिल्म मात्र 38 लाख रुपये ही कमा सकी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने रिलीज के 4 दिन में 4 करोड़ भी नहीं कमा सकी है. फिल्म का कलेक्शन 3.98 करोड़ रुपये हो चुका है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.