ब्रेकिंग
कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र… सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सुनीता उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान.. खरगोन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ संदिग्ध हालत में पकड़े गए युवक अनूपपुर की जोहिला नदी में नहाने गए एक ही परिवार के दो लोगों की डूबकर हुई मौत, गांव में पसरा मातम पिता की लाइसेंसी पिस्टल से नाबालिग ने खुद को मारी गोली, इकलौते बेटे की मौत से मची चीख पुकार मुरैना में गोकशी करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, प्रशासन ने मकानों पर चलाया बुलडोजर अंतिम संस्कार में शामिल होने गए युवक को सांप ने काटा, सांप को पकड़कर अस्पताल पहुंचा ,मचा हड़कंप

बेवफाई का ऐसा बदला…भाड़े के गुंडों से बॉयफ्रेंड पर करवाया एसिड अटैक, फिर पुलिस के सामने बिलख पड़ी प्रेमिका

0 3

धड़कन फिल्म का ये डायलॉग को आपने सुना ही होगा. फिल्म में सुनील शेट्टी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड यानि शिल्पा शेट्टी के लिए यह डायलॉग मारते हैं. लेकिन ऐसा रियल लाइफ में भी हुआ है. जी हां, दिल्ली में जब एक्स बॉयफ्रेंड ने किसी और से सगाई कर ली तो गुस्साई प्रेमिका ने उसके साथ कुछ ऐसा करने की कोशिश की जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. प्रेमिका अब को इस कृत्य के लिए जेल ही हवा खानी पड़ सकती है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं…

निहाल विहार इलाके में 30 साल की महिला ग्राफिर डिजाइनर ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर एसिड अटैक करवाने की कोशिश की. इसके लिए उसने भाड़े के तीन गुंडे हायर किए. पहले एक्स बॉयफ्रेंड ओमकार जो कि खुद भी पेशे से ग्राफिक डिजाइनजर है, उसका भाड़े के गुंडों ने रेकी की. फिर 19 जून को जब वो कहीं जा रहा था तो बाइक सवार तीनों गुंडों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. उसके चेहरे पर एसिड फेंकने की भी कोशिश की. हालांकि, ओमकार किसी तरह एसिड से बच गया. वारदात को अंजाम देकर गुंडे वहां से फरार हो गए.

24 साल के ओमकार ने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की. घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से बाइक का नंबर पता लगाया गया. सोमवार को पुलिस ने एक गुंडे विकास को गिरफ्तार कर लिया. उसने फिर बताया कि एक महिला ग्राफिक डिजाइनर ने उनसे यह सब करवाया था. पुलिस ने फिर तिलक नगर में रहने वाली महिला ग्राफिक डिजाइनर को भी गिरफ्तार कर लिया. महिला ने फिर रोते-रोते पूरी कहानी पुलिस को सुनाई.

फोटो वायरल करने की धमकी

बताया कि उसका ओमकार के साथ पिछले तीन सालों से अफेयर था. लेकिन ओमकार ने उससे ब्रेकअप करके किसी और युवती से सगाई कर ली. यह बात वो बर्दाश्त न कर पाई. पहले तो उसने ओमकार को समझाने की कोशिश की. लेकिन ओमकार उसे धमकी देने लगा कि वो उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. प्रेमी के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर वो बिल्कुल ही टूट गई. फिर उसने प्लानिंग की कि वो ओमकार को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेगी. इसलिए उसने ओमकार पर हमला करवाया. एसिड की बोतल भी उसी ने गुंडों को दी थी.

दो आरोपियों की तलाश जारी

फिलहाल महिला और एक गुंडे को गिरफ्तार कर लिया गया है. ओमकार पर हमला करने वाले अन्य दो फरार आरोपियों हर्ष उर्फ ​​बाली और रोहन की तलाश जारी है. पुलिस अब इस केस में आगामी कार्रवाई कर रही है. ओमकार ने महिला को क्या सच में धमकाया था या नहीं, इसका भी पता लगाने की कोशिश जारी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.